About Us

About Us:

About Us

 

Friends,  first of all, आप सबका sarijankari.com में बहुत-बहुत स्वागत हैं.
अब मैं आपसे अपना परिचय करा देती हूँ. I am Neha Prajapati.
मैने sarijankari.com एक blog बनाया हैं. जिसमें मैं अपने रीडर्स को कुछ valuable content provide  कर सकूँ. मेरी इच्छा होती हैं कि जो कुछ भी information मेरे पास हैं. मैं वो सब आपके संग share कर सकूं. आपको सहयोग करने में मुझे आंतरिक खुशी होगी.

Read this also

Why this BLOG?
  • Content की बात करे तो आजकल internet पर बहुत content हैं. लेकिन अपनी राष्ट्रभाषा में मिल पाना अभी भी मुश्किल हैं. हम indians hindi में पढ़ना ही like करते हैं.
  • यूँ तो sarijankari.com सबके लिए important हैं. लेकिन जो लोग बिल्कुल भी English language नही जानते उनको ये blog थोड़ी ज़्यादा help करेगा.
  • जो लोग सही जानकारी लेना चाहते हैं. और भाषा के अभाव में अच्छी और एक्यूरेट इनफार्मेशन उनसे दूर रह जाती है. ऐसे में उन सब के लिए ये एक बहुत अच्छा platform साबित होगा.
  • मैं अपने पोस्ट्स में Hinglish language use भी करती हूँ. जोकि सब लोग आसानी से समझ लेते हैं. Because हिंगलिश आज के टाइम में बहुत प्रचलित भाषा हैं. अंग्रेजी भाषा ना समझने वाले भी इस भाषा को बड़ी आसानी से पढ़ लेते हैं.
  • मुझे लिखना तो अच्छा लगता ही हैं. और कविताये लिखना भी बहुत पसंद करती हूँ. मेरे ब्लॉग की poetry category में ज्यादातर कविताये मेरी लिखी हुई ही हैं. So आप पढ़ते रहिए और मैं नयी-नयी information आप तक पहुचाती रहूंगी.
  • आज की भाग-दौड़ भरी जिंदगी में टाइम की कमी के कारण कोई नहीं चाहता कि कुछ भी जानकारी लेने के लिए हमें किसी पर आश्रित होना पड़े. अब टेक्नोलॉजी का जमाना है. घर बैठे-बैठे इंटरनेट की मदद से किसी भी तरह की Information मिलना आसान हो चला है. कोई भी जानकारी इंटरनेट की सहायता से आसानी से मिल जाती है. लेकिन फिर भी कई बार हमें एकदम Accurate information मिलना और वो भी अपनी मात्र भाषा में मिलना मुश्किल हो जाता है. तो इसी तरह के रीडर्स के लिए sarijankari.com Blog एकदम सटीक साबित होगा.
  • यहाँ हम आपको News, Festival, Shubh Muhurt of festivals & fast etc, Recipe, Important Days, Bollywood, Poetry, Quotes इत्यादि की सही जानकारी उपलब्ध कराने की कोशिश करते हैं.”About Us” पेज बनाने का मकसद सिर्फ इतना सा है कि आप sarijankari के बारे में कुछ ही शब्दों में “About Us” page में पढ़ सकें. तथा आसानी से समझ सके.
    और एक बात और, मैं अपने प्यारे रीडर्स से गुजारिश करना चाहूंगी कि आपको अगर कोई भी इनफार्मेशन चाहिए तो आप हमें जरूर बताये हमारी टीम आपको सही जानकारी देने का भरसक प्रयास करेगी. और अगर आपको किसी टाइटल पर कविता भी चाहिए तो हम आपके लिए अपने शब्दों में लिखने का प्रयास जरूर करेंगे.

Keep Smile
& Be Happy