क्रिकेटर ज़हीरऔर एक्ट्रेस सागरिका चोरी- चुपके बंधे शादी के बंधन में

Bollywood Actress Sagarika

ज़हीर और सागरिका, भारतीय क्रिकेट टीम के हॉट बैचलर्स में से एक ज़ाहिर खान कल (23 नोवेम्बर 2017 )एक्ट्रेस सागरिका  के साथ शादी के बंधन में बंध गए। हो गए न आप भी ये खबर सुनकर, लेकिन ये सच है अपनी फीमेल फैंस का दिल तोड़ते हुए टीम इंडिया का ये बॉलर ने चोरी-चुपकेअपनी प्रेमिका एक्ट्रेस सागरिका घाटके से कोर्ट मैरिज कर ली।

ज़हीर और सागरिका:

Beautiful Couple
Cricketer Zaheer Khan and Sagarika

ज़हीर खान इंडियन क्रिकेट टीम के एक फ़ास्ट बॉलर है। ज़हीर को दोनों तरीके से गेंद को स्विंग करने की वजह से जाना जाता है। टीम इंडिया के Hot and Handsome  ज़हीर खान की इसी अदा पर सब फ़िदा है। वही सागरिका बॉलीवुड की एक खूबसूरत एक्ट्रेस है। आपको शाहरुख़ खान की हिट फिल्म “चक दे इंडिया” तो याद ही होगी तो उसमे सागरिका अहम किरदार में नज़र आयी थी।

ज़हीर और सागरिका की कॉकटेल पार्टी:

ज़हीर और सागरिका की कॉकटेल पार्टी
ज़हीर और सागरिका की कॉकटेल पार्टी

दोनों ने शादी तो दुनिया की नज़रो से बचा कर, कर ली ,लेकिन उसके बाद दोनों ने अपने दोस्तों और खास लोगो के लिए गुरुवार की शाम कॉकटेल पार्टी का आयोजन किया। मुंबई के एक पांच सितारा होटल में कॉकटेल पार्टी रखी गई। ज़हीर खान ब्लैक ब्लेजर में हैंडसम लग रहे थे। वहीं सागरिका घाटगे हल्के पिंक शेड की साड़ी में काफी खूबसूरत पहन लग रही थी।

शादी में पहुंचे ये सितारे:

सागरिका के साथ “चक दे इंडिया” में काम कर चुकी विद्या मालवडे शादी के कामो में काफी सक्रिय रहीं। पार्टी में यह दोनों खासतौर से मौजूद रहीं। टीम इंडिया के पूर्व बॉलरऔर ज़हीर के अच्छे दोस्त आशीष नेहरा भी अपनी पत्नी के साथ दोनों की शादी में पहुंचे थे।

रिसेप्शन पार्टी:

नए वैवाहिक जोड़े का मेंहदी फंक्शन रविवार को पूरा किया जाएगा। इसके बाद सोमवार 27 नवंबर को मुंबई के ताज महल पैलेस होटल में एक गाला रिसेप्‍शन का आयोजन किया जा रहा है। रिसेप्शन पार्टी में क्रिकेट से लेकर बॉलीवुड जगत तक के मशहूर हस्तियों के आने की उम्मीद है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *