Tussle of Kangana Ranaut with stars

कंगना रनौत!!!

बॉलीवुड दोस्तों बात आज बात करते हैं बॉलीवुड की यहां कब कौन किसका दोस्त बन जाता है और कब किसकी दोस्ती दुश्मनी में बदल जाती है कुछ पता नहीं लगता.

कंगना रनौत

 

Tips to make your boss happy

बॉलीवुड में Diplomatic होना बहुत जरुरी है लेकिन कुछ लोग इस बात को बिलकुल नहीं मानते इन्हीं लोगों में से है हमारी कंगना रनौत. बेबाक हिमाचल की बाला, कंगना अपने विचारों को बड़े बेबाकी से रखती हैं और उनका हर बयान सुर्खियां बटोरता है . कंगना  से जुड़ा एक मुद्दा ख़त्म नहीं होता तब तक दूसरा सिर उठा लेता है. जब कंगना रनौत बोलने पर आती हैं तो अंदाज चाहे मजाक का हो या फिर सिरियस सामने वाली की बखिया उधेड़ कर रख देती हैं

आज हम आपको उन स्टार्स के बारे में बताने जा रहे हैं जिनसे कंगना की नहीं बनी या जिनके साथ कंगना का विवाद रहा ;

कंगना-ऋतिककंगना रनौत

लिस्ट में सबसे पहला नाम आता है ऋतिक रोशन का कंगना रनौत के मुताबिक वो  और ऋतिक रिलेशन में थे. लेकिन ऋतिक रोशन ने इस बात को खारिज कर दिया और कंगना से कन्नी काट लिया. कंगना कई मेल दिखाए जिसमे वो Reply करने वाले को ऋतिक रोशन बता रहीं थी. यह मुद्दा इतना आगे बढ़ गया कि कंगना ने ऋतिक के खिलाफ काफी बयान दे डाला.

करण जौहर-कंगना रनौत
कंगना रनौत

कंगना और करण की तकरार शुरू हुई जब कंगना रनौत, करण जौहर के शो “कॉफी विद करण” में गेस्ट बनकर पहुंची थी. कंगना ने शो पर ही करण को कहा की वो नेपोटिज़्म’ को बढ़ावा देते हैं और कंगना ने करण को मूवी माफिया भी कहा. इसके बाद करण ने दिल की भड़ास निकालते हुए एक इवेंट में कहा की कंगना विक्टिम कार्ड खेल रहीं हैं और अगर उनको बॉलीवुड इंडस्ट्री से इतनी दिक्कत है तो उन्हें इस इंडस्ट्री को छोड़ देना चाहिए.

कंगना-दीपिका
कंगना रनौत

लोगो का कहना है कि रिश्ते तो कंगना और दीपिका के भी टेढ़े हैं लेकिन दीपिका ने ऐसी सभी अफवाहों को ख़ारिज किया है.

कंगना-आनंद एल राय:
कंगना को कंगना बनाने में उनके दो बार निर्देशक रहे आनंद एल राय का बहुत बड़ा हाथ है. लेकिन इन दोनों के बीच सब ठीक नहीं चल रहा है. ख़बरों कि माने तो तनु वेड्स मनु के निर्देशक आनंद राय ने शपथ ली है कि वो कंगना के साथ कभी काम नहीं करेंगे.

कंगना-आदित्य पंचोलीकंगना रनौत

कंगना अपने करियर के शुरुआती दिनों में अभिनेता आदित्य पंचोली के साथ रिलेशनशिप में थीं ऐसी ख़बरों को कंगना नकारती है लेकिन सच जो भी हो एक बार बेहद करीब रहने वाले ये दोनों अब इतने दूर हो चुके हैं कि एक दूसरे का चेहरा तक देखना पसंद नहीं करते.

अध्ययन सुमन:
कंगना रनौत

शेखर सुमन के बेटे अध्ययन सुमन और कंगना ने एक साथ फिल्म राज-2 में काम किया था उस वक्त के बाद से ही ये दोनों एक दूसरे के करीब आ गए लेकिन इनका रिश्ता साल भर भी नहीं टिक पाया.

खान के खिलाफ:
कंगना ने बिना किसी खान स्टार्स के साथ काम किये बॉलीवुड में इतना बड़ा मुकाम हासिल किया है. इस बात का उनको इतना गर्व है कि कई बार वह ऐसा कह चुकी हैं कि उन्हें अपने करियर को आगे बढ़ाने के लिए किसी खान की ज़रूरत नहीं है. ये तो सामने से पन्गा लेने वाली बात हो गयी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *