Lucknow Central Trailer 2017, सपने या आजादी

सपने या आजादी किसको चुनेंगे आप ? फरहान अख्तर की फिल्म Lucknow Central  का ट्रेलर रिलीज़ हो चुका है आखिर फिल्म में किसको चुनेंगे फरहान सपनों को या आज़ादी को.
Simran movie trailer 2017
Lucknow Centralफिल्‍म में फरहान के साथ डायना पेंटी और ‘तनु वेड्स मनु’ से अपनी पहचान बनाने वाले एक्‍टर दीपक डोबरियाल भी नजर आएंगे, ट्रेलर में डायना और दीपक का किरदार रोचक और मजेदार नजर आ है.

फिल्म Lucknow Central का पोस्‍टर रिलीज करने लखनऊ सेंट्रल जेल पहुंचे थे फरहान आपको बता दें कि फिल्म 15 सिंतबर को रिलीज हो रही है और इसी दिन कंगना की सिमरन भी रिलीज़ हो रही है. फरहान और कंगना दोनों ही दमदार एक्टर्स हैं और बॉक्स ऑफिस पर टक्कट कांटे की होगी देखते हैं दर्शक किसको अपना प्यार देते हैं.

फिल्म का गाना:

लगभग ढाई मिनट के इस ट्रेलर में दिखाने की कोशिश की गई है कि कैसे एक भोजपुरी गायक बनने का सपना रखने वाले, उत्तर प्रदेश के मुराबाद के रहने वाले किशन मोहन (फरहान अख्‍तर) को खून के जुर्म में गिरफ्तार कर लिया जाता है. किशन का सपना था कि वह एक खुद का म्‍यूजिक बैंड बनाए लेकिन अब वह लखनऊ सेंट्रल जेल में बैंड बनाने का सपना पूरा करता है. लेकिन जेल में अपना बैंड बनाने के पीछे सिर्फ उसका सपना नहीं है, बल्कि इसके जरिए वह जेल के कुछ कैदियों के साथ जेल से भागने की तैयारी करता है. फिल्म के ट्रेलर को देख के आपको समझ आएगा कि फरहान मर्डर केस में सिर्फ बलि का बकरा बने हैं इस फिल्‍म में फरहान के साथ नजर आने वाली हैं एक्‍ट्रेस डायना पेंटी, ‘हैपी भाग जाएगी’ के बाद अब बड़े पर्दे पर वापसी कर रहीं हैं. डायना इस फिल्‍म में एक एनजीओ वर्कर का किरदार निभाते नजर आएंगी.
सच्‍ची घटनाओं पर आधारित है ‘लखनऊ सेंट्रल’ : इस फिल्‍म में रोनित रॉय, पंजाबी स्‍टार गिप्‍पी ग्रेवाल, राजेश शर्मा और रवि किशन भी नजर आने वाले हैं. यह फिल्‍म दरअसल असली घटनाओं से प्रेरित है. फिल्‍म का निर्देशन रंजीत तिवारी और निखिल आडवानी ने किया है.
‘लखनऊ सेंट्रल’ में फरहान अख्‍तर के साथ पंजाबी स्‍टार गिप्‍पी ग्रेवाल भी नजर आएंगे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *