Simran movie trailer 2017

दोस्तों डायरेक्टर निर्देशक हंसल मेहता की फिल्म बॉलिवुड अभिनेत्री कंगना रनौत स्टारर Simran का ट्रेलर रिलीज़ हो गया है.
Chef movie trailer

Simran
दोस्तों ट्रेलर देखकर आप अंदाजा लगा सकते हैं कि फिल्म में कंगना का किरदार क्या होगा फिल्म के ट्रेलर में ‘Simran’ बनी कंगना एक अलग तरह के अंदाज में नजर आ रही हैं. दोस्तों फिल्म में अल्हड़, बेबाक और बिंदास Simran को जुआं खेलने और चोरी करने की आदत है, और अपने इसी लत के कारण वह बार-बार मुसीबत में फंसती है. दोस्तों फिल्म में कंगना एक तलाकशुदा महिला प्रफुल पटेल का किरदार निभा रही हैं, जो लड़कों के साथ फ्लर्ट करती है. Simran को अपनी इन गन्दी आदतों पर जरा भी पछतावा नहीं है उल्टा ‘सिमरन’ गर्व से पुरुषों से कहती हैं कि उसकी आदतें खराब नहीं है बल्कि एक आर्ट है.

दोस्तों फिल्म के ट्रेलर में सिमरन का एक शायराना अंदाज़ भी दिखाई देता है जब वह स्वतंत्रता की तुलना तितलियों और सूरज की किरणों से करती हैं. ‘सिमरन’ की जिंदगी में सबकुछ अच्छा नहीं है. ट्रेलर के बीच में वह पुलिसवालों को मारती, उनसे लड़ती-झगड़ती और उनसे भागती भी नजर आती हैं. बाद में पुलिस उनका पीछा करती है. सिमरन जिस लड़के को वह पसंद करती हैं वह सिमरन का चेहरा भी नहीं देखना चाहता.

दोस्तों आपको बता दें कि साल की शुरुआत में रिलीज हुई कंगना की फिल्म ‘रंगून’ बॉक्स ऑफिस पर धराशाई हो गई थी, लेकिन जाबांज जूलिया के तौर पर कंगना के परफॉर्मेंस को खूब खूब सराहा गया था. हमेशा अपने किरदार से एक नया ट्रेंड सेट करने वाली कंगना अब एक बार फिर कंगना अपने नए अवतार के साथ हाजिर हैं. ‘सिमरन’ के बाद कंगना झांसी की रानी लक्ष्मीबाई के रूप में फिल्म ‘मणिकर्णिका’ में नजर आएंगी. ‘मणिकर्णिका’ को परदे पर जीवंत करने के लिए कंगना इन दिनों तलवारबाजी, घुड़सवारी सहित रानी बनने की तमाम तरह की और भी ट्रेनिंग कर रही हैं.
दोस्तों रिलीज़ से पहले ही कंगना की फिल्म पर सेंसर बोर्ड की कैंची चल चुकी है.
आपको बता दें कि Simran को टी सीरीज ने प्रड्यूस किया है और यह फिल्म 15 सितंबर को देशभर के सिनेमाघरों में रिलीज़ होगी. फिल्म के ट्रेलर में कंगना के अलग-अलग Looks के साथ उन्हें बहुत बेफिक्र और बेधड़क लड़की के किरदार में दिखाने का प्रयास किया गया है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *