Aksar-2 bold song and trailer

Aksar-2!! दोस्तों Aksar-2 का ट्रेलर रिलीज़ हो चुका है और यह हिंदी थ्रिलर फिल्म है.

Toronto International Film Festival 2017 में प्रियंका का जलवा

Aksar-2 का निर्देशन अनंत महादेवन ने किया है. Aksar-2 2006 की फिल्म Aksar की सिक्वल है. बॉलीवुड की अभिनेत्री जरीन खान फिल्म में एक्टिंग कर रहीं हैं. जरीन की आखिरी फिल्म ‘हेट स्टोरी 3’ थी.Aksar-2
फिल्म 6 अक्टूबर को release होगी दोस्तों आपको बता दें की 2006 में आयी फिल्म अक्सर बॉक्स ऑफिस पर हिट रही थी. फिल्म में इमरान हाशमी, उदीता गोस्वामी और डिनो मोरिया की मुख्य भूमिका थी. फिल्म में हिमेश का गया गाना जबरदस्त हिट था.
Aksar-2 में ज़रीन खान तीन लोगों के साथ रोमांस करती दिख रहीं हैं.ज़ारीन ने कहा कि अक्सर 2 नई कहानी है और वह अक्सर से संबंधित नहीं है.
दोस्तों फिल्म में टीवी अभिनेता गौतम रोड़े भी जरीन के साथ रोमांस करते दिखेंगे इस फिल्म के पूर्व क्रिकेटर एस श्रीसंत फ़िल्मी दुनिया में कदम रख रहे हैं वह एक वकील की भूमिका निभा रहे हैं.

STAR CAST:
ज़रीन खान
गौतम रोड़े
एस श्रीसंत
अभिनव शुक्ला
मोहित मदान
लीलाट दुबे
निर्देशित: – अनंत महादेवन

अक्सर-2′ का गाना रिलीज:

दोस्तों टीवी एक्टर गौतम रोडे और जरीन खान की फिल्म ‘अक्सर-2’ का गाना रिलीज कर दिया गया है. अरीजीत सिंह की आवाज में आया ये गाना एक रोमांटिक ट्रैक है. इसका म्यूजिक मिथुन ने कंपोज किया है. सईद कादरी के लिए लिरिक्स में मिथुन और अरीजीत ने एक अलग ही तड़का लगा दिया है.
गाने की वीडियो की बात करें तो इसमें गौतम और जरीन बेहद बोल्ड अंदाज में नजर आ रहे हैं. जरीन की बोल्डनेस के अलावा गौतम रोडे के सिक्स पैक ऐब्स इस गाने की हाईलाइट हैं. वैसे गौतम पहली बार ऐसे बोल्ड अंदाज में नजर आने वाले हैं.
इसके साथ ही गाने में एक झलक मिल रही है कि गौतम नेगेटिव रोल में नजर आने वाले हैं. इसके साथ ही इस फिल्म के जरिए क्रिकेटर श्रीसंत भी एक्टिंग की दुनिया में कदम रखने वाले हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *